Thursday 2 November 2017

मीन प्रत्यावर्तन विदेशी मुद्रा व्यापार


मीन रिवर्सन ट्रेडिंग Ive इस प्रणाली को कुछ समय पहले वेब पर पोस्ट किया था लेकिन यहां कभी भी विदेशी मुद्रा- tsd पर नहीं। मैं बहुत पहले दिन के बाद संकेतकों और विचारों को चूस रहा हूं और मेरे लिए कुछ थोड़ा अलग देना है, जो एक बहुत पुरानी समस्या में जीवन को साँस लेता है, बाजार में नए तरीके से कैसे दिखना है। मैं अपने ब्लॉग पर सिस्टम की चर्चा कर रहा हूं, इसलिए यदि आप साथ चलना चाहते हैं, तो मैं आपकी प्रतिक्रिया और टिप्पणियों का स्वागत करता हूं। अनुलेख मैं उपयोग सभी संकेतकों को आसानी से विदेशी मुद्रा- tsd पर डाउनलोड कर रहे हैं सबसे पहले, आपके सिस्टम को पोस्ट करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। यह निश्चित रूप से बहुत अच्छी तरह दिखता है क्या आप कृपया सुझाए गए समय सीमा के बारे में अधिक बता सकते हैं, बाहर निकल सकते हैं, नुकसान को रोक सकते हैं और संकेतक के बारे में अधिक उपयोग कर सकते हैं। बहुत बहुत धन्यवाद और शुभकामनाएं यह देखते हुए कि मैं बहुत अधिक के बिना छोटा हो सकता है। कुछ संकेतक आवश्यक हैं: एफआईओ बैंड के साथ 34 एमएआरए 128 दिनों में मुररी मठ फ्रेम आरबीआई के साथ सामान्य सेटिंग्स विदेशी मुद्रा के लिए रिक्त हैं, मैं केवल बड़ी कंपनियां व्यापार करता हूं जब तक कि मैं सभी समय सीमाओं पर बहुत स्पष्ट विचलन नहीं देखता। मैं मुख्यतः 1 घंटा समय सीमा का उपयोग करता हूं शॉर्ट के लिए प्रविष्टि तब होगी जब कीमत 78 वें से ऊपर, फ़िबू बैंड के ऊपर होती है और जेआरएसएक्स ने बीबी 20 एसएमए (20 एसएमए केंद्र लाइन है) के माध्यम से पार करने की शुरुआत की है, मैंने बाहरी संस्करण को खाली कर दिया है, मैं इस संस्करण का उपयोग करता हूं सूचक का कारण है क्योंकि इसे आरएसआई गणना के साथ फिट करने के लिए कैलिब्रेटेड किया गया है)। लक्ष्य या तो 48 वें या 34 ईएमए है चूंकि 34 ईएमए हमेशा चावल से बदल रहा है, कभी-कभी मैं 48 वें पसंद करता हूं क्योंकि यह एक लक्ष्य के संदर्भ में कम गतिशील है। छोटी प्रविष्टि के लिए स्टॉप लॉस 28 पर्स ऊपर 10 पिप्स होगा जब यह सिस्टम वास्तव में अच्छी तरह से कारोबार कर रहा है, मैं दो लॉट में प्रवेश करूंगा और एक बार पहला लॉट निशाने पर लगाएगा, मैं दूसरे स्थान के लिए भी तोड़ने के लिए रोकता हूं जब तक मैं उस प्रवृत्ति को वापस नहीं लौटाया जो मैंने दर्ज किया था। मैंने इस पद्धति से कुछ बहुत ही भारी ट्रेडों को खारिज कर दिया है और जितना संभव हो उतना लंबे समय तक प्रयास करें जितना संभव हो। आप अपने ब्लॉग को संदर्भित कर सकते हैं, जैसा कि पहली पोस्ट में लिंक किया गया है ताकि मेरे ट्रेडों को कार्रवाई में देखा जा सके। मैं वर्तमान में एक घंटे की समय सीमा पर शॉर्ट रजत और गोल्ड हूं मेरे सिस्टम पर प्रमुख अद्यतन Ive अधिक अस्थिर बाजार की स्थितियों के साथ अनुकूलित। मैं अगले सप्ताह शुरू करने की पद्धति का वास्तविक समय ट्यूशन प्रदान करूंगा। यह सबसे अच्छा है यदि आप WHC डेमो का उपयोग ट्रेडों को देखने के लिए करते हैं क्योंकि यह उसी प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करता है I हमारे लिए वायदा, मैं एक यूके मित्र के साथ ब्रिटेन में स्प्रेडबेटर का उपयोग करता हूं जो मेरे लिए ट्रेडों में प्रवेश करता है मैं WHC को WHC के साथ सेटअप करना चाहता हूं लेकिन मैं यह सत्यापित नहीं कर सकता कि वे अभी तक बहुत विश्वसनीय हैं। मेरा खाता अभी भी बहुत छोटा है और अभी तक कोई भी वापसी नहीं करना है महान ... और विशेष रूप से फिगो के साथ जोड़ने के बाद यदि कोई दिलचस्पी है, तो कृपया मुझे अपना एमएसएन या याहू आईडी के साथ एक बजे भेजें और मैं आपको अपनी चैट सूची में जोड़ दूंगा। मैं सिस्टम से अल्पकालिक सिग्नल दे रहा हूं और सेटअप के बारे में किसी भी सवाल का जवाब दूंगा। शायद यह फॉरेक्स में अल्पावधि चाल की बेहतर समझ और भविष्य में वायदा बाजारों को बेहतर समझ लेना चाहिए। मैंने अपने सिस्टम को एक बार फिर अपडेट किया है कृपया ध्यान दें, आपकी राय सबसे ज्यादा स्वागत है मुझे एंटियोस में माइकल को बहुत कुछ श्रेय देना है, जो कई साल पहले इस प्रणाली के लिए मैंने अपनी दृष्टि खोल दी थी। ऐसा प्रतीत होता है कि मेरे विचारों का मूल मूल था जब वे मुझे ब्रेकआऊट के बाद ब्रेकआऊट सिस्टम के माध्यम से सिर विडिंग पर फेंकते और सिस्टम विफल हो जाते। मुझे लगता है कि ब्रेकआउट वाले लोगों के लिए मुख्य ड्रा यह है कि आप एक स्टॉप और पीछे की ओर स्टॉप दर्ज कर सकते हैं और संभावित रूप से सही होने या गलत होने से सबसे बड़ी रिटर्न प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन मेरे लिए प्रतिशत मेरे स्वभाव के अनुरूप नहीं हैं I मैं बाजार के साथ लय में होना चाहता हूं मीन उत्थान संतुलन खोजने और लहर की सवारी करने के बारे में है। ब्रेकआउट सबसे बड़ी चालें लेते हैं, लेकिन आप समय के बाद समय निकालते हैं, वास्तव में कुछ महान कहते हैं कि 70 समय के बाद आपको मिल जाएंगे, लेकिन समय के बाद बड़े लाभ आएंगे। मैं ऑटो-पायलट पर एक तरह की लॉटरी व्यापार की तरह एक सिस्टम पसंद करता हूं, जिसे मैं परेशान नहीं करता, लेकिन अंततः जब वे अंततः चारों ओर रोल करते हैं तो हवाओं को इकट्ठा करते हैं। यदि इम सक्रिय रूप से बाजार का निरीक्षण करने जा रहा है तो मैं इसके बारे में क्या कहना चाहता हूं फिलहाल मुझे यह कहने का मतलब है कि उत्तरार्पण दे और दे और दे और फिर 7 गुना में 3 बार ले जाएगा। इसका एक जोखिम मैं इसके साथ जीना पसंद करता हूं। तो यह मेरा वर्तमान सेटअप है मैंने अपने मेटाटैडर चार्ट के एक यादृच्छिक चार्ट को पकड़ कर दिखाया था कि मैं व्यापार दिन के दौरान क्या देख रहा हूं। मैं क्या कर रहा हूं और मार्केट प्रोफाइल शुद्धियों के बीच एक बड़ा अंतर यह है कि मेरे नियंत्रण के अंक वॉल्यूम और मूल्य के एक संयोग में नहीं हैं, बल्कि कीमत से कड़ाई से हैं। यह ऐसा कुछ नहीं है जो मैं विध्वंसक होने के लिए कर रहा हूं, मेरे नि: शुल्क चार्ट के बाद से यह ज़रूरी नहीं है कि सटीक मात्रा जानकारी प्रदान न करें। इसके अलावा, चतुर रूसी जो मेटाट्रेडर हवेंट के लिए इन अद्भुत नि: शुल्क संकेतकों को बनाते हैं, उन्हें एक 100 प्रामाणिक मार्केट प्रोफाइल सूचक बनाने का एक रास्ता मिल गया) 1) मूल्य केल्टनर बैंड के बाहर होना चाहिए 2) स्टोकैस्टिक्स को बोलिन्जर बैंड से बाहर होना चाहिए खरीद के लिए (छोटे के लिए विपरीत) लेकिन वे 35 स्तर से नीचे होनी चाहिए। दोनों बोलिंजर और स्टेचैस्टिक्स मेरे चार्ट पर 0-100 के समान श्रेणी में मिलकर काम करते हैं। 3) दैनिक पूर्ण शक्ति शॉर्ट्स के लिए एक खरीद और मंदी के लिए तेजी से कार्रवाई का संकेत देनी चाहिए। यदि निरपेक्ष ताकत तट के दोनों किनारों पर तटस्थ या कमजोर पक्षपातपूर्ण ट्रेडों पर विचार किया जा सकता है। 4) नियंत्रण के बिंदु को पिछले दिनों के व्यापार से लिया जाना चाहिए क्योंकि मौजूदा पीओसी काफी थोड़ा इंट्रैडे बदल सकता है। 5) पिछले कारोबारी सत्रों के वर्जिन पॉइंट ऑफ कंट्रोल स्तर वैध हैं यदि वर्तमान दिन ट्रेडिंग सत्र तक नहीं छुआ। यह मूल इंथियस प्रणाली का शायद सबसे अनोखी और फिटिंग लालित्य है, क्योंकि यह दर्शाता है कि मूल्य संतुलन के एक बिंदु पर लौटना चाहिए या जैसा कि मुझे इसके बारे में सोचना चाहिए, एक मतलब के उत्क्रमण के रूप में। ये ऊपर पोस्ट किए गए व्यापार सेटअप से दिए गए एनोटेशन हैं 1) निरपेक्ष ताकत कम संकेत है, इसलिए इस सत्र के दौरान कोई भी खरीद नहीं होगी। 2) स्टेचैस्टिक्स 65 स्तर के ऊपर से ऊपरी बोलिंजर बैंड से पार कर गए हैं। 3) वर्जिन पॉइंट ऑफ कंट्रोल (वीपीओसी) को छुआ गया है। अगर कीमत निकट आती है, तो सबसे ज्यादा कीमत वापस आ जाएगी और बाद में बेहतर प्रविष्टि देनी चाहिए। धैर्य को निश्चित रूप से वीपीओसीज़ के साथ पुरस्कृत किया गया है यह भी ध्यान दें कि कम कीमत के संकेत देने पर किल्टर्स के बाहर की कीमत है 4) मुनाफे को प्रारंभिक स्थिति पर दो तरीकों से लिया जा सकता है। या तो केल्टर्स के विपरीत छोर को छूकर या मध्य बैंड यदि आप एक्सट्स के बारे में अल्ट्रा रूढ़िवादी होना चाहते हैं तो या। 5) यदि आप अपने अंत तक लहर का पालन करना चाहते हैं, तो आप स्टेचैस्टिक्स के लिए प्रारंभिक सेटअप के विपरीत छोर से बोल्लिंगर्स के माध्यम से पार करने के लिए इंतजार कर सकते हैं, नीचे से इस मामले में। मुझे आशा है कि आप इस बाजार को एक बहुत ही थका हुआ पीछा पर एक ताजा परिप्रेक्ष्य पाते हैं, अंतराल के बाजारों से स्वस्थ मुनाफे को निकालने के लिए एक मनोवैज्ञानिक प्रबंधनीय, जोखिम वाले जोखिम और लाभदायक पद्धति का पता लगा सकते हैं। संकेतक और टेम्पलेट भी नीचे पोस्ट किया गया एमन रिवर्सशन मतलब उत्तरार्द्ध क्या है मतलब रिवर्सेशन सिद्धांत है कि कीमतों और रिटर्न अंततः औसत या औसत की ओर वापस ले जाने का सुझाव है यह मतलब या औसत कीमत या वापसी की ऐतिहासिक औसत या किसी अन्य प्रासंगिक औसत जैसे कि अर्थव्यवस्था में वृद्धि या उद्योग की औसत रिटर्न हो सकती है। डाउन मिट रिवर्सियन इस सिद्धांत ने शेयरों या अन्य प्रतिभूतियों की खरीद या बिक्री से जुड़े कई निवेश रणनीतियों को प्रेरित किया है जिनके हालिया प्रदर्शनों में उनकी ऐतिहासिक औसत से काफी भिन्नता है। हालांकि, रिटर्न में बदलाव इस बात का संकेत हो सकता है कि कंपनी को ऐसा एकमात्र ऐसा संभावना नहीं है जो एक बार किया गया था, इस स्थिति में यह कम संभावना है, जिसका मतलब है कि रिवर्सेशन घटित होगा। प्रतिशत रिटर्न और कीमतें केवल एकमात्र उपाय नहीं हैं, जिसका मतलब है कि ब्याज दरों में बदलाव करना या किसी कंपनी की कीमत-आय अनुपात भी इस घटना के अधीन हो सकता है। एक प्रत्यावर्तन में पिछली स्थिति में किसी भी स्थिति की वापसी शामिल है। मतलब उत्क्रमण के मामलों में, सोचा यह है कि किसी भी कीमत जो लंबे समय तक के आदर्श से दूर हो जाती है, वह फिर से वापस आ जाएगी, उसके समीप राज्य में वापस आ जाएगी। सिद्धांत केवल अपेक्षाकृत चरम परिवर्तनों के उलट होने पर केंद्रित होता है, क्योंकि सामान्य वृद्धि या अन्य उतार-चढ़ाव प्रतिमान का एक अपेक्षित हिस्सा हैं। मतलब प्रत्यावर्तन सिद्धांत बाजार स्थितियों के सांख्यिकीय विश्लेषण के भाग के रूप में उपयोग किया जाता है, और एक समग्र व्यापारिक रणनीति का हिस्सा हो सकता है। यह असामान्य गतिविधि की पहचान करने के लिए, सैद्धांतिक रूप से, एक सामान्य पैटर्न पर वापस लौटने की उम्मीद करके, कम खरीद और बेचने के विचारों पर अच्छी तरह से लागू होता है। सामान्य पैटर्न की वापसी की गारंटी नहीं है, क्योंकि अप्रत्याशित उच्च या निम्न रूप में आदर्श रूप में बदलाव का संकेत हो सकता है। ऐसी घटनाओं में नकारात्मक पक्ष पर सकारात्मक पक्ष, या यादों और मुकदमों पर नए उत्पाद रिलीज या विकास शामिल हैं, लेकिन इसमें सीमित नहीं हैं। यहां तक ​​कि चरम घटनाओं के साथ, संभव है कि एक सुरक्षा एक औसत उत्क्रमण का अनुभव करे। अधिकांश बाज़ार गतिविधियों के साथ, कुछ गारंटीएं दी जाती हैं कि विशेष प्रतिभूतियों की समग्र अपील कैसे प्रभावित करेगी या नहीं। मीन रिवर्सियन ट्रेडिंग मतलब रिवर्सन ट्रेडिंग किसी विशेष सुरक्षा के मूल्य निर्धारण के भीतर चरम परिवर्तनों को भुनाने के लिए लगता है, इस धारणा के आधार पर कि वह अपने पिछले राज्य में वापस आएगा यह सिद्धांत खरीद और बिक्री दोनों पर लागू किया जा सकता है, क्योंकि यह एक व्यापारी को अप्रत्याशित रूप से अपव्यय पर लाभ देता है और एक असामान्य कम होने की स्थिति में बचा सकता है। विदेशी मुद्रा में मतलब के लिए मीन प्रतिवर्ती के लिए प्रतिकूल बेहतर बाजार समय प्राप्त करने का एक शक्तिशाली तरीका है आपके व्यापारिक संकेतों और कई व्यापारिक प्रणालियों के लिए इस अवधारणा का इस्तेमाल करने के लिए महान दीर्घकालिक मुनाफा उत्पन्न होता है। यहां हम इसके पीछे तर्क देखेंगे और इस पृष्ठ पर बैनर पर क्लिक करके आप इसके बारे में मध्य रणनीति को भी पूरी तरह से उलटा कर सकते हैं। यह रणनीति एक साधारण अनूठे कारोबारी संकेतक पर आधारित है, लेकिन पहले यह दर्शाता है कि वास्तव में इसका अर्थ क्या है और यह काम क्यों करता है। माध्य व्यापार के प्रति पुनर्मूल्यांकन सरल अवधारणा पर आधारित है कि कीमतों में ऊंचा और चढ़ाव के बीच में उतार-चढ़ाव होता है, जब लालच कीमतों को एक बैल बाजार में ऊपर की ओर धकेलता है और जब भय उन्हें एक भालू बाजार में नीचे की तरफ धकेलता है किसी भी मुद्रा जोड़ी की कीमत हालांकि औसत या औसत मूल्य पर वापस आ जाएगी मतलब कीमत इसलिए उचित मूल्य है जेरेमी सेजेल ने वित्तीय बाजारों के लिए इस अवधारणा का विकास किया और कहा: रिटर्न थोड़े समय में बहुत अस्थिर हो सकते हैं लेकिन लंबे समय में बहुत स्थिर है। कारण अल्पावधि में कारण, भावनाओं का मूल सिद्धांतों की तुलना में व्यापार पर बहुत अधिक प्रभाव पड़ता है, लेकिन दीर्घ अवधि में बड़े मूल सिद्धांतों का अधिक प्रभाव पड़ता है। लाभ के लिए अवधारणा का उपयोग सबसे पहले आपको यह तय करना होगा कि एक औसत मूल्य क्या होगा और इस स्तर का इस्तेमाल बैल रुझान में वापस खरीदने या एक भालू प्रवृत्ति में वापस बेचने के लिए करना है। इसका उपयोग औसत औसत पर लौटने के लिए व्यापार से अधिक खरीद और ओवरस्टोल्ड चालें स्विंग करने के लिए भी किया जा सकता है। और उपयोग करने के लिए एक सामान्य औसत 20 दिन एमए है बोलिंगर बैंड के पास एक 20 दिन का सरल एमए होता है जो कि मध्य बैंड है और बाहरी बैंड में ले जाया जाता है, इसका प्रयोग मध्य बैंड में वापस जाने के लिए ट्रेडों में प्रवेश के लिए किया जा सकता है। बोलिंगर बैंड आपको औसत कीमत से मानक विचलन देखने और लाभ के लिए व्यापार करने की अनुमति देता है और उपर्युक्त यह एक उदाहरण है कि कैसे व्यापारियों को चलती औसत से व्यापार मूल्य स्पाइक्स व्यापार के इस रूप में निश्चित रूप से नुकसान हैं: विदेशी मुद्रा बाजार काले हंस घटनाओं की संभावना है जहां कीमतें बहुत ही अस्थिर हो जाती हैं और नाटकीय रूप से औसत कीमत से हट जाती हैं लेकिन यदि सही रणनीति में सही तरीके से उपयोग किया जाता है तो उत्कृष्ट दीर्घकालिक मुनाफा कमा सकता है। मार्केट्स केवल 30 दिनों का ही समय व्यतीत करते हैं और अन्य 70 में कम वोलैटिलिटी के साथ व्यापार होगा और इन अवधि में इसका मतलब है कि रणनीति को उत्तरार्द्ध का उपयोग करना मुनाफा कमाने का एक आदर्श तरीका है। बेस्ट ट्रेडिंग तकनीकें कई अलग-अलग रणनीतियां हैं जो एक चार्ट पर चलती औसत और सरल प्रवृत्ति लाइनों पर लौटने के लिए इस्तेमाल की जा सकती हैं और बोलिंगर बैंड जैसे तकनीकी संकेतक भी उपयोग किए जा सकते हैं। विदेशी मुद्रा मीन उल्टा संकेतक विदेशी मुद्रा मीन उल्टा संकेतक एक विशिष्ट संकेतक है जो मीन स्तर (एक सरल मूविंग औसत) सेटिंग के आधार पर एक मीन (मूल्य) की गणना और प्रदर्शित करता है। सूचक तब गणना करता है और मतलब है इन स्तरों के दो बैंड दोनों तरफ दिखाता है वर्तमान औसत सच रेंज (एटीआर) पढ़ने से प्राप्त प्रतिशत के आंदोलनों पर आधारित है। दोनों स्तरों, साथ ही मीन स्तर की सेटिंग, उपयोगकर्ता द्वारा निर्धारित की जा सकती हैं और चार्ट पर किसी भी अन्य सूचक की तरह बदल सकते हैं। सूचक वास्तविक समय में ओवरबेट ओवरस्वेस्ट दिखाता है और व्यापारियों को मुनाफे की तलाश में बढ़त हासिल करने की अनुमति देता है। सूचक पूर्ण निर्देशों और तर्क के साथ आता है और अन्य तकनीकी संकेतकों या एक अकेले कारोबार के उपकरण के साथ संयोजन में इस्तेमाल किया जा सकता है। अधिक जानकारी पाने के लिए इस पेज पर बैनर को अधिक विस्तार से जानने के लिए कि रणनीति कैसे काम करती है। फ़ॉरेक्स मीन रिवर्सन फॉरेक्स मीन रिवर्सन चैनल इंडिकेटर की एक भिन्नता है, जो सही तरीके से उपयोग किया जाता है, इसका इस्तेमाल इंट्राडे ट्रेडिंग के रूप में किया जा सकता है, और दीर्घकालिक व्यापार में किसी भी मुद्रा जोड़ी के लिए उपयुक्त विदेशी मुद्रा मतलब रिवर्सेशन, लेकिन प्रमुख मुद्रा जोड़े पर व्यापार करते समय बेहतरीन परिणाम प्राप्त किया जा सकता है। विदेशी मुद्रा के लक्षण: उल्टा संकेतक प्लेटफार्म: मेटाट्रेडर 4 मुद्रा जोड़े: कोई भी, सिफारिश की गई बड़ी कंपनियों ट्रेडिंग समय: कोई भी, अनुशंसित एम 5 या उच्च समय सीमा: कोई अनुशंसित दलाल: अल्पारी सूचक मुद्रा द्वारा व्यापार का सार प्रतिवर्ती उल्टा इसका नाम है। मूल्य, ऊपरी चैनल लाइन या निचले चैनल रेखा तक पहुंचने के लिए, हमेशा चैनल के बीच में जाने के लिए उत्सुक होते हैं। यह पैटर्न, हम संकेतक विदेशी मुद्रा मीन रिवर्सन पर व्यापार करने के लिए उपयोग करेंगे। जब चैनल की तराशी (हरा) की सीमा पर पहुंच गया तो एक लंबी स्थिति खोलें। बाहर निकलें जब मूल्य चैनल के बीच में वापस आ जाता है (पीली रेखा)। जब चैनल की ऊपरी (लाल) सीमा तक पहुंच गया तो एक छोटी स्थिति खोलें। बाहर निकलें जब मूल्य चैनल के बीच में वापस आ जाता है (पीली रेखा)। अगर कीमत चैनल के दूसरे शीर्ष नीचे (हरे रंग की लाल) रेखा तक पहुंच गई है, तो इसका मतलब है कि एक मजबूत सिग्नल। लेकिन आपको पहली पंक्ति तक पहुंचने पर बाजार में प्रवेश करना होगा। अधिक विवरण के लिए, मैनुअल पढ़ें, जिसे नीचे डाउनलोड किया जा सकता है। अभिलेखागार में ForexMeanReversion. rar: forexmeanreversionindicator. ex4 forexmeanreversiontemplate. tpl विदेशी मुद्रा मतलब उत्क्रमण मैनुअल. pdf नि: शुल्क डाउनलोड विदेशी मुद्रा मतलब रिवर्सन कृपया प्रतीक्षा करें, हम अपने लिंक तैयार

No comments:

Post a Comment