Thursday 14 December 2017

Suryananda विदेशी मुद्रा व्यापार


ज्योतिषीय विश्लेषण विदेशी मुद्रा बाजार की भविष्यवाणी पुन: ज्योतिषीय विश्लेषण विदेशी मुद्रा बाजार की भविष्यवाणी 12-जन -2018 से 11:30 जीएमटी से 21 जनवरी 2018 तक यह चार्ट भ्रामक है चंद्रमा बहुत कमजोर है और शनि के विरोध में। मुझे वाकई पता नहीं है कि क्या होगा, लेकिन हो सकता है 12-जनवरी 2018 11:30 जीएमटी से 21 जनवरी 2018 तक जीबीपीयूएसडी नीचे के 24-36 घंटों के बारे में थोड़ा सा। मुझे लगता है कि डीजेआईए में 13012018 5:33:47 जीएमटी से 23012018 तक कम होने वाला जीत हासिल करना आसान है। इसलिए जीबीपीयूएसडी और जीबीपीजेपीवाई 12-जन -2018 11: 30 जीएमटी से है। उछाल शायद 65 प्रविष्टि खरीदें बंद करो नुकसान 40 पीईपी डीजेआईए 12-जनवरी -2018 से 11:30 GMT मारीश शायद 72 प्रविष्टि बिक्री रोक नुकसान का उपयोग महत्वपूर्ण है। सभी को शुभकामनाएं। प्लैनेटरी साइकिल ट्रेडिंग (यूआरयूएसडी) मैं इसे भविष्य की ओर से अतीत से पढ़ रहा हूं, और कुछ समय बाद मुझे वर्तमान क्षण में मिल जाएगा .. मैं खगोल बाजारों का अध्ययन कर रहा हूं (मुख्यतः विदेशी मुद्रा) मैं कुछ समय के लिए पढ़ रहा हूं (कुछ साल) मैं मुख्य रूप से एमटी 5 का उपयोग करता हूँ अब दूसरा सूर्यनंद: Ive फाइलों को डाउनलोड किया है, लेकिन संकलन के बाद, यह vozrast. mq4 के बारे में पूछ रहा है जो मुझे नहीं मिल रहा है। मुझे अभी तक यकीन नहीं है कि ये स्क्रिप्ट किसी भी तरह से करते हैं। फिर भी मैं एमटी 4 एमटी 5 के साथ संघर्ष करता हूं क्योंकि मुझे कुछ बेहतर नहीं मिल रहा है लेकिन क्योंकि इसकी कुछ आवश्यक चीज़ों की कमी है जो मुझे वास्तव में ज़रूरत है (नीचे देखें), मुझे आपके लिए एक सवाल है: क्या किसी को कुछ चार्टिंग सॉफ़्टवेयर के बारे में पता है जो इन विशेषताओं के पास है - कैलेंडर दिनों (सप्ताहांत में अंतराल को देखते हुए) (इस तरह ग्रह लाइन और सीसीवी फाइलों (या जो कुछ भी फाइल) से चार्ट आयात करने की संभावना है - कस्टम संकेतक बनाने की संभावना - बाहरी डीएलएस (स्विस ईफमेरिस डीएलएल के लिए) का प्रयोग करने की संभावना - ऑब्जेक्ट्स को ऑब्जेक्ट्स पर आकर्षित करने की संभावना चार्ट (विशेष रूप से पाठ बक्से और कस्टम ऑब्जेक्ट्स) मैं कुछ समय के लिए ऐसे चार्टिंग सॉफ़्टवेयर ढूंढने की कोशिश करता हूं, और अभी मेरे पास कोई विकल्प नहीं है, लेकिन इसके आसपास पूछना यदि पोस्ट बहुत लंबा है, माफ करना। बीमार प्रश्न और विचारों के साथ बाद में वापस हो अभी के लिए यह बहुत मैं इसे भविष्य की ओर देख रहा हूं, और भविष्य में मुझे कुछ समय बाद इस पल में मिल जायेगा .. मैं खगोल बाजारों का अध्ययन कर रहा हूं (मुख्य रूप से विदेशी मुद्रा) मैं कुछ समय के लिए पढ़ रहा हूं (कुछ साल) मैं मुख्य रूप से एमटी 5 का उपयोग करता हूँ अब दूसरा सूर्यनन्द: Ive फ़ाइलों को डाउनलोड किया, लेकिन संकलन के बाद, यह vozrast. mq4 के बारे में पूछताछ करता है जो मुझे नहीं मिल सकता है। मुझे अभी तक यकीन नहीं है कि ये स्क्रिप्ट किसी भी तरह से करते हैं। फिर भी मैं एमटी 4 एमटी 5 के साथ संघर्ष करता हूं क्योंकि मुझे कुछ बेहतर नहीं मिल रहा है लेकिन इसकी वजह से यदि आप बाहरी रूप से संकेतकों को बनाने की आवश्यकता को छोड़ सकते हैं और चार्ट को आयातित सीएसवी फाइलों के साथ अंतिम-तिथि डेटा के साथ खेलने के लिए चाहते हैं, तो Gannalyst का प्रयास करें आप एक पूरक के रूप में एमटी 4 एमटी 5 में अपने संकेतकों के साथ खेल सकते हैं। बाजार और ज्योतिष के लिए कोई अच्छा कार्यक्रम नहीं है सभी गरीब और कमजोर हैं न तो सच्चे ज्योतिष हैं। आधुनिक ज्योतिष सहायक नहीं है, अध्ययन वैदिक ज्योतिष और मध्ययुगीन यूरोप। मैं स्पेनिश मध्ययुगीन ज्योतिष की पुस्तकें, सदियों का इलेवन, बारहवीं और वैदिक ज्योतिष के साथ काम करता हूं। मैं सबसे पहले डेविड फ़्राले की पुस्तक को पढ़ने की सलाह देता हूं: quot असली ज्योतिष। क्वाट मैं भी मध्ययुगीन और भारतीय ज्योतिष में पाठ्यक्रम लेने की सिफारिश करता हूं। रॉबर्ट ज़ोलर, डेविड बेंडीक्स, वेब पुनर्जागरण ज्योतिष आदि, वे अच्छे ज्योतिषी हैं जो अंग्रेजी में पाठ्यक्रम देते हैं। भारतीय के लिए धन्यवाद सूर्यनंदा क्या आप जॉन फ्राली का जिक्र करते हैं, मुझे डेविड फ़्राले और उस किताब को ढूंढना नहीं आता है। मैं वैदिक ज्योतिष के बारे में सहमत हूं, लेकिन इसकी शब्दावली है। मेरे पार। मध्यकालीन मुझे लगता है कि मैं इसमें खोद सकता हूं, इसके लिए धन्यवाद। किसी तरह मैं मध्ययुगीन यूरोपीय ज्योतिष को देख रहा हूं, जो फैल चुका है, वह क्या था, इसका एक अवशेष था। इसके अलावा, सभी प्राचीन लेखकों में लेखन की शैली होती है जो पाठक को खुद के लिए अध्ययन करने के लिए चक्कर लगाती है। और सॉफ्टवेयर के बारे में, यह मेरी राय भी थी। मैंने सोचा था कि: तो हम इसे किसी तरह से बनाने का प्रबंधन करेंगे मध्यकालीन ज्योतिष के बारे में पर्याप्त जानकारी जानने से मुद्राओं के 80 आंदोलन प्रभावित हो सकते हैं। क्या आप 80 हिट के साथ आएंगे और मध्ययुगीन ज्योतिष से आप किस तकनीक पर विचार करेंगे, आधुनिक ज्योतिष प्रतिगामी घटना की पेशकश नहीं कर सकते हैं और धीमी गति से चलने वाले ग्रहों के बीच कुछ पहलुओं को उचित समय बैंड के भीतर प्रवृत्ति में बदलाव दिखा रहा है। सेर्गेई टेरासोव (एयर सॉफ्टवेयर), रेमंड मेरिमान (मिमीसेकल) और फ्रांसिस बुसेर (एस्ट्रोकइकल) ज्योतिष और चक्र के क्षेत्र में अच्छे हैं। कृपया अधिक व्यावहारिक जानकारी साझा करें। अब तक यह धागा व्यापार के बारे में कम है और बुनियादी ज्योतिष और गैर लगातार तरीकों के बारे में अधिक है। मेरा सुझाव है कि हम वास्तव में सरल शोध के रूप में ज्ञान साझा करेंगे और उदाहरण के लिए मैं 6 दिसंबर को आगामी यूरेनस डायरेक्ट गति से शुरुआत करूँगा (हर कोई खगोल में फ्री इफेरीरीज़ पा सकता है)। और यहां पिछले 10 वर्षों की तिथियां: 10.26.2000 - हाँ, प्रवृत्ति का बड़ा परिवर्तन 10.30.2001 - मामूली बदलाव (23 टीडी चक्र के ऊपर) 11.04.2002 - नहीं, मुझे रुझान का कोई भी बदलाव नहीं दिख रहा है 11.03। 2003 - मामूली परिवर्तन (एक 17 डिटेक्ट चक्र के नीचे) 11.11.2004 - मामूली परिवर्तन (20TD चक्र के नीचे) 11.16.2005 - हाँ, प्रवृत्ति का बड़ा परिवर्तन 11.20.2006 - नहीं, केवल एक बात जो मैं नोट कर सकता हूं वह भारी मात्रा में है निम्न 3-4 दिन 11.24.2007 - मामूली परिवर्तन (एक छोटे सिर और कंधे चक्र का शीर्ष) 11.27.2008 -। मामूली परिवर्तन -1 दिन, प्रमुख 2 दिन, भारी कीमतों के बाद 12.02.2009 - हाँ, प्रवृत्ति का बड़ा परिवर्तन 12.06.2018 -। 10 साल - 3 प्रमुख सीआईटी, 5 नाबालिग सीआईटी और 2 संदिग्ध हमें इस बार और अन्य घटनाओं के पास बड़े पहलुओं को ध्यान में रखना होगा जो हमारे अध्ययन को अधिक जटिल बना सकते हैं। क्या हम यूरेनस डायरेक्ट पर आधारित केवल एक व्यापार कर सकते हैं - नहीं, यह इस घटना को जानना काफी हद तक है - हाँ, यह केवल तकनीकी विश्लेषण को पूरक करने के लिए काम कर सकता है। टिप्पणियां, राय, विचार। प्लानेटरी साइकल्स ट्रेडिंग (EURUSD) kprsa, आपके शेयरों के लिए धन्यवाद - आप इन संकेतकों का उपयोग इंट्राडे हाईस या लॉज़ के निर्धारण के लिए कैसे करते हैं क्या मेरी आँखों को ध्यान में रखना है कि मैं इसे किसी भी लाभदायक उपयोग नहीं देख रहा हूँ मुझे एक वर्ष से अधिक समय से बोंगो बोंगो से साझा किया गया सूचक याद आ रहा है - पोस्ट देखें 6589 6591. अगर मुझे सही याद है, तो आपको इसे काम करने के लिए अंतिम लोहे पर क्लिक करना होगा। सिक्सर संकेतक के पीछे का विचार है कि आईएम शेयरिंग शेयरों में चंद्र चक्र के प्रभाव की तरह मनाया प्रभावों के लिए एक सहज भौतिक तंत्र निर्धारित करने का प्रयास करने के लिए है। मैं एक संदेहास्पद दृष्टिकोण के दृष्टिकोण से यह दृष्टिकोण करता हूं: उदाहरण के लिए मेरे लिए बिल्कुल कोई कारण नहीं है कि शनि-ट्रिन-बृहस्पति शेयर बाजार पर कोई असर पड़ेगा। हालांकि, यदि एक प्रभावशाली प्रभाव पड़ता है, तो प्रभाव के संभावित तंत्र की खोज के लिए प्रयास किए जाने चाहिए। इसलिए ये संकेतक इनमें से कुछ अन्य विशेष सॉफ्टवेयर पैकेजों में बनाया जा सकता है। कुछ उम्मीद है कि मूल हैं मैं अपने हर रोज़ व्यापार में इन संकेतकों का उपयोग करने का दावा नहीं करता हूं, मैं उनके साथ सफलता का दावा नहीं करता, और मेरा दावा नहीं करता कि मैं उन संकेतकों को साझा करूँगा जिनके साथ मुझे सफलता मिलेगी। इस तरह से, आम तौर पर चक्र गणना के पीछे का विचार यह है कि वित्तीय साधन गणना चक्र के साथ जुड़ा हुआ है, ताकि संभावित रिवर्सल को इंगित किया जा सके। मुझे लगता है कि ठेठ उपयोग जनेविंस में यहां पोस्ट किया जाएगा (संपादित करें: या ट्रेडिंगव्यू फोरम पर क्रिस मूडिस पोस्ट यहाँ)। अधिकांश चक्र अंतराल की तुलना में उच्च समय पर होगा, चंद्र चक्र 29.53 दिन है, सूर्य के चारों ओर पृथ्वी रोटेशन चक्र 365.25 दिन है। संतुलन ज्वार चक्र का उपयोग इंट्राएड ट्रेडिंग के लिए किया जा सकता है क्योंकि मध्यम अक्षांशों में प्रति दिन दो ज्वार होगा। संपादित करें: मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि बिंगो बोंगो द्वारा यह स्थिति सूचक के साथ क्या है। निश्चित रूप से इसका स्रोत साझा नहीं किया गया है (यह एक EX4 फ़ाइल है), इसलिए इसे सत्यापित या संपादित नहीं किया जा सकता। हाँ। स्विस एफेमेरिस के लिए सभी सामान्य फाइलें आवश्यक हैं मुझे लगता है कि SWISSEPH। के एक हाल के संस्करण की आवश्यकता नहीं है, पुरानी एक को काम करना चाहिए। समस्याओं से पहले केवल एस्ट्रो-स्विस के साथ आया। Mq4, लेकिन मैं इसे एक साथ यहाँ हैक करने में कामयाब रहा। चीयर्स, ए संपादित करें: यहां मेरे पास एक है (यह इसमें शामिल फ़ोल्डर में है, एमटी 4 के संकेतक फ़ोल्डर नहीं है): swisseph. mqh2179025 अच्छी तरह से इसे mqh फाइल के साथ संकलित किया है और स्वीडनफ़ाइल फ़ाइल डाउनलोड की है और इसे स्थापित किया है। इंडी खिड़की में दिखाई देती है लेकिन कोई इंडी डिस्प्ले नहीं है। किसी भी व्यक्ति के पास कोई सुझाव है कि मुझे एक्सीलेरेशन कैल्श दिखाने के लिए एक नंबर मिल रहा है, लेकिन कोई दृश्य लाइन नहीं है। सुनिश्चित नहीं है कि गणना संख्या सही है या तो, यह पृथ्वीमून के लिए बदल गया है और दूसरों को इसके सही मानते हुए। रंग यहां एक मुद्दा नहीं होना चाहिए, यहां पर सफेद पृष्ठभूमि ब्लू लाइन। धन्यवाद। अच्छी तरह से यह mqh फाइल के साथ संकलित किया है और स्वीडन फाइल डाउनलोड की है और इसे स्थापित किया है। इंडी खिड़की में दिखाई देती है लेकिन कोई इंडी डिस्प्ले नहीं है। किसी भी व्यक्ति के पास कोई सुझाव है कि मुझे एक्सीलेरेशन कैल्श दिखाने के लिए एक नंबर मिल रहा है, लेकिन कोई दृश्य लाइन नहीं है। सुनिश्चित नहीं है कि गणना संख्या सही है या तो, यह पृथ्वीमून के लिए बदल गया है और दूसरों को इसके सही मानते हुए। रंग यहां एक मुद्दा नहीं होना चाहिए, यहां पर सफेद पृष्ठभूमि ब्लू लाइन। आपको संकेतक की इनपुट विंडो में डीएलएल को सक्षम करने की आवश्यकता हो सकती है अन्यथा समय सीमा को बदलने का प्रयास करें (एक बड़ी समय सीमा के लिए) - यह संभव है कि गणना त्वरण बहुत कम हो सकता है - उदाहरण के लिए टीएफ 1 मिनट (यदि यह मुद्दा है तो मुझे लगता है कि मैं इसे जल्दी शाम को ठीक कर सकता हूं - अब मैं त्वरण की गणना बस वेग के अंतर के रूप में करता हूं, इसे समय सीमा के साथ विभाजित करना बेहतर होगा, फिर यह टीएफ-स्वतंत्र है)। हाय सिकर, संकेतकों के पीछे का विचार है कि शेयरिंग साझा करने के लिए मनाया प्रभावों के लिए एक सहज भौतिक तंत्र निर्धारित करने की कोशिश है, जैसे कि शेयरों में चंद्र चक्र के प्रभाव। मैं एक संदेहास्पद दृष्टिकोण के दृष्टिकोण से यह दृष्टिकोण करता हूं: उदाहरण के लिए मेरे लिए बिल्कुल कोई कारण नहीं है कि शनि-ट्रिन-बृहस्पति शेयर बाजार पर कोई असर पड़ेगा। हालांकि, अगर एक मनाया प्रभाव है, एक। एक ईसाइनल हर्ट साइकिल इंडिकेटर है जिसमें पूर्ण स्रोत का खुलासा हुआ है - इसका समायोजन और चार्ट पर सही तरीके से कैसे कार्य करना एमटी 4 संस्करण से अलग होगा - ईसाइनल उपयोगकर्ता अपने चार्ट पर स्केल विकल्प से परिचित होंगे, प्लस एडजस्टमेंट करेंगे सूचक में तरंगदैर्ध्य पैरामीटर आसानी से हर्स्ट साइकिल की स्थिति में सक्षम हो पाएंगे - उन मतभेदों के अलावा, प्रमुख एल्गोरिदम गणना पूरी तरह से प्रकट होती हैं - यद्यपि वे ईएफएस - ईसैनल जावास्क्रिप्ट-आधारित स्क्रिप्टिंग भाषा में लिखे गए हैं। नीचे दिए गए स्क्रीनशॉट: अटैचमेंट इमेज (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) आप का मतलब कुछ ऐसा है। यदि हां, तो मैं रूपांतरण के लिए MT4 में देख सकता हूँ कश्मीर वास्तव में - बीटीडब्लू (ईटीएस) का अध्ययन ईएसजीनल फोरम पर भी पोस्ट किया गया है - इसमें एक साथ कई हर्स्ट साइकिल वेवफॉर्म्स (डब्लू 1 - डब्ल्यू 4 और सीकेईएल) को प्रदर्शित करने की क्षमता है - एमटी 4 संकेतक जो कि बिंगो बोंगो का प्रयोग कर रहे हैं और उनका भी उल्लेख किया गया है kprsas पोस्ट, केवल हर्स्ट द्वारा परिभाषित के रूप में साइक्ले वेवफॉर्म को साजिश करने में सक्षम हो सकता है - जबकि ईसैनल संकेतक अलग-अलग हर्स्ट वेवफॉर्म्स (W1 - W4 और CYCLE वेवफॉर्म) को अलग-अलग रूप से छान सकते हैं, या सभी 5 तरंगों को एक साथ प्रदर्शित कर सकते हैं। ईएसजीनल चार्ट पर एक साथ प्रदर्शित सभी 5 हर्स्ट वेवफॉर्म्स के साथ स्क्रीन शॉट नीचे देखें: संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) बिल्कुल - BTW कि ईएफएस अध्ययन भी ईसाइनाल मंच पर पोस्ट किया गया है - इसमें कई हर्स्ट साइकिल वेवफॉर्म्स प्रदर्शित करने की क्षमता है डब्लू 1 - डब्ल्यू 4 और सीकेईएल) एक साथ - एमटी 4 संकेतक कि बिंगो बोंगो का उपयोग कर रहा है और कापीआरएसएस पोस्ट में भी इसका उल्लेख किया गया है, केवल हर्स्ट द्वारा परिभाषित के रूप में साइक्ले वेवफॉर्म को साजिश करने में सक्षम हो सकता है - जबकि ईसैनल संकेतक चुनिंदा हुर्स्ट वावफॉर्म (डब्ल्यू 1 - डब्ल्यू 4 और सीवाईसीएल वावफॉर्म) अलग-अलग, या वावेफॉर्म्स के सभी 5 को एक साथ प्रदर्शित करें। नीचे दिए गए स्क्रीन शॉट को देखें जो सभी 5 हर्स्ट बोता है। इसे पहले देखने के बाद, कोड का यह बिट हार्स्ट्स काम के अनुरूप नहीं है। चक्र के आयाम को तरंग दैर्ध्य के समानुपातिक माना जाता है। इस आनुपातिकता के सिद्धांत के चक्र इस तरह दिखेंगे (एक क्षण के लिए मानते हुए कि वाइ 2 4 के सैद्धांतिक मूल्य पर है): यानी अगर w1 और w2 के आयाम जुड़े कोड में हैं, तो w4 का आयाम बंद है 2 का कारक - यह चरम स्थिति को बदलता है। विदेशी मुद्रा बाजार घंटे विदेशी मुद्रा बाजार घंटे कनवर्टर प्रत्येक विदेशी मुद्रा बाजार में 8:00 पूर्वाह्न से 4:00 अपराह्न के स्थानीय वॉल घड़ी व्यापारिक घंटे ग्रहण करता है। छुट्टियां शामिल नहीं हैं एक सटीक समय स्रोत के रूप में उपयोग के लिए इरादा नहीं यदि आपको सटीक समय की आवश्यकता है, तो time. gov देखें। कृपया वेबमास्टर टाइमज़ोन कनवर्टर पर प्रश्न, टिप्पणियां, या सुझाव भेजें। विदेशी मुद्रा बाजार समय कनवर्टर का उपयोग कैसे करें विदेशी मुद्रा बाजार प्रति दिन 24 घंटे, प्रति सप्ताह पांच और एक-डेढ़ दिन के कारोबार के लिए उपलब्ध है। विदेशी मुद्रा बाजार समय कनवर्टर प्रत्येक वैश्विक बाजार केंद्र की वर्तमान स्थिति को इंगित करने के लिए स्थिति कॉलम में खुला या बंद दिखाता है। हालांकि, सिर्फ इसलिए कि आप बाजार में किसी दिन या रात का व्यापार कर सकते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको चाहिए। सबसे सफल दिन व्यापारियों को यह समझते हैं कि जब बाजार की गतिविधि अधिक होती है, तब अधिक ट्रेड सफल हो जाते हैं और यह उस समय से बचने के लिए सबसे अच्छा होता है जब व्यापार प्रकाश हो। विदेशी मुद्रा बाजार समय कनवर्टर का उपयोग करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं: तीन सबसे बड़े बाज़ार केंद्रों के लिए ट्रेडिंग घंटे के दौरान अपनी ट्रेडिंग गतिविधि को ध्यान में रखें: लंदन, न्यू यॉर्क और टोक्यो। अधिकतर बाज़ार गतिविधियां तब होती हैं जब इन तीन बाज़ारों में से एक खुला होता है। सबसे ज्यादा सक्रिय बाज़ार का समय तब होगा जब दो या अधिक बाजार केंद्र एक ही समय में खुले होंगे। फ़ॉरेक्स मार्केट टाइम कनवर्टर स्पष्ट रूप से संकेत देगा कि स्थिति कॉलम में कई हरे रंग के ओपन संकेतक प्रदर्शित करके दो या अधिक बाज़ार खुले हैं।

No comments:

Post a Comment